नाती-पोतों ने देखा कि उनके दादा ने उनकी मां के साथ क्या किया और फिर…

पुणे के एक परिवार में एक दिन चिंटू के पिता ऑफिस के किसी काम से शहर से बाहर गए। चिंटू स्कूल गया था और उसकी मां घर पर थी। जैसे ही दादा घर में दाखिल हुए, दादा थके हुए लग रहे थे। तो वह कमरे में चला गया और उसने चिंटू की माँ को बुलाया और मालिश करने के लिए कहा, फिर चिंटू की माँ तेल लाने गई और मालिश करने लगी।

चिंटू की मां ने पिछले महीने से सेक्स नहीं किया तो वह घुटने के ऊपर मसाज करने लगी और उसने अपने ससुर के छोटे भाई को देखा और देखा कि वह बड़ी हो रही है और फिर वह अपने ससुर से ऊपर गिर गई और चाचाजी भी नहीं कर सके’ पिछले कई सालों से भूखा होने के कारण उसने खुद को सेक्स करने से नहीं रोका। जैसे ही उनका समय अच्छा लगने लगा तो उनके पोते स्कूल से आ गए और वे हॉल में बैठ गए। इसी बीच उसे कुछ आह आह की आवाज सुनाई दी और वह उसकी ओर दौड़ा।

फिर उसने सीढ़ी में अपनी माँ का टॉप देखा और वह चढ़ने लगा जैसे ही वह ऊपर गया उसने अपनी माँ की काले रंग की धारीदार स्पोर्ट्स ब्रा देखी और फिर उसने धीरे से दरवाजा खोला और वह चौंक गया क्योंकि उसके दादाजी और उसकी माँ बिस्तर पर थे और सेक्स कर रहे थे। चिंटू अपनी मां के पास पहुंचा और मां से पूछा कि ये क्या कर रही हैं। इसी बीच उसके दादा ने उसकी पैंट पकड़ ली। चिंटू ने अपनी माँ को नग्न देखा और अपनी उंगली उसके स्तनों की ओर इशारा करते हुए पूछा कि यह क्या है। उसने बताया कि वे पहाड़ हैं। जब उसके पिता घर लौटे तो उनके बेटे ने उत्साह से कहा कि उसने अपनी माँ के पहाड़ों को देखा।

Leave a Comment