बाथरूम में पति से गले मिली, देवर ने किया हमला

शादी के बाद; पति जब नौकरी के सिलसिले में बाहर होता था तो पति रविवार को ही घर आता था इसलिए पूरे हफ्ते ननद और देवर घर पर अकेले रहते थे इसलिए ननद के साथ मारपीट होने लगी. देवर से रिश्ते की आग बुझाने के लिए, और अब दीवाली की छुट्टी में पति को एक महीने के लिए घर पर रहना था, इसलिए देवर ने सेक्स किया. इसलिए ननद और देवर बीच-बीच में सेक्स करते थे, उस वक्त पति को शक हुआ तो पति ने जांच शुरू की. एक बार जब पति फूवा के साथ किसी काम से बाहर गया तो भाभी और लाड़ली ने सेक्स किया और पति और लाड़ली को एक दूसरे का हाथ पकड़ना पड़ा। इसी तरह पति भी बाद में लौट आया, लेकिन पत्नी को रंगेहाथ नहीं पकड़ सका। बुधवार को गांव में दुकान थी। प्रसाद ग्रहण कर पत्नी शीघ्रता से लौट आयी।

उधर, उसकी बहू पहले से ही प्यार के लिए बेताब थी। दोनों बाथरूम में प्यार करने लगे, इस दौरान पति भी घर लौट आया। बाथरूम में देवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में फंसने पर पत्नी ने पति को गले लगा लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, उसके छोटे भाई ने चाकू से अपना गला रेत लिया।

दामाद ने साली की हत्या करने के बाद शव को चारपाई पर रख दिया और हाथ-पैर धोकर दामाद को पड़ोसी के घर भेज दिया. अब पत्नी रोने लगी। वह पड़ोस में अपने चाचा के घर गई और कहा कि कुछ लोगों ने उसके पति को मार डाला है। इसके बाद वहां काफी लोग जमा हो गए।

Leave a Comment